Live Score|Today Live Score

Ad

RCB फैंस के लिए आई बुरी खबर, IPL 2024 से पहले ये 18 करोड़ी खिलाड़ी हुआ बाहर

 


RCB: आगामी आईपीएल 2024 को लेकर फैंस अभी से ही काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपनी-अपनी पसंदीदा टीमों व खिलाड़ियों को लेकर होने वाला फैन वॉर शुरु हो चुकी है। और हो भी क्यों न, दुनिया की सबसे बड़ी लीग के आगाज में अब एक महीने से भी कम समय रह गया है।

सभी टीमों ने इसकी तैयारी शुरु कर दी है। वहीं इसी दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खेमे से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। उनकी टीम का एक धुरंधर खिलाड़ी बाहर हो गया है। आइए विस्तार से जानते हैं।

टूर्नामेंट के पहले मैच में CSK से भिड़ेगी RCB

RCB

पिछले दिनों आईपीएल 2024 को लेकर पहले हाफ के शेड्युल की घोषणा कर दी गई। दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरा कार्यक्रम घोषित नहीं किया गया है। 23 मार्च को इस टूर्नामेंट का धमाकेदार आगाज होगा। पहले मुकाबले में आरसीबी (RCB) चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेलने उतरेगी। सीएसके पिछले साल की विजेता टीम है। वहीं दूसरी तरफ बैंगलोर अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश में है। बता दें कि चेन्नई के चेपॉक का मैदान इस महामुकाबले की मेजबानी करने वाला है।


IPL 2024 से पहले RCB के लिए आई बुरी खबर

अभी आईपीएल 17 शुरु भी नहीं हुआ और कई टीमों को झटके लगते जा रहे हैं। बीते दिन सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवन कॉनवे चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए। वहीं अब आरसीबी (RCB) के नाम बुरी खबर आ रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी और अपना पहला सीजन खेलने वाले ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन के खेलने पर बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो गया है। दरअसल इस खिलाड़ी ने हाल ही में आगामी पाकिस्तान सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। वह इस साल के अंत में भारत के साथ होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए तैयारी करना चाहते हैं।

RCB ने करोड़ों रुपये देकर खरीदा था

कैमरून ग्रीन (Cameron Green) अगर आईपीएल 2024 से बाहर होते हैं, तो यह आरसीबी (RCB) के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। गौरतलब है कि पिछले साल टीमों के बीच हो रही ट्रेडिंग के दौरान इस टीम ने मुंबई इंडियंस को 17.50 करोड़ कीमत चुकाकर ग्रीन को खरीदा था। ऐसे में बैंगलोर के लिए यह घाटे का सौदा साबित हो सकता है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.